मेनू

ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण

- काली किताब
ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण
[Total: 1    Average: 5/5]

ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण

ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण, सामान्य तौर पर प्रेमियों के लिए प्रेम की पीड़ा सुखद परिणाम देती है, जबकि उन्हें प्रेम-विवाह के दरम्यान पग-पगपर परेशानियां के दौर से भी गुजरना पड़ता है।

फूंक-फूंककर कदम रखना होता है। खासकर प्रेमिकाओं को इस संबंध में काफी सजग रहने की जरूरत है। पता नहीं कब, कौन परिवार के सदस्य या निकटतम दोस्त-रिश्तेदार शादी में बाधक बन जाए।

ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण

ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण

बेवजह बखेड़ा खड़ा हो जाए। ब्याय फ्रैंड  किसी के बहकावे में आ जाए, या कहें किसी के वश में आकर विवाह करने से बहाने बनाने लगे। विवाह से इनकार कर दे। तब इस स्थिति में प्रेमिका को अपने ब्याय फ्रैंड को शादी के लिए मनाने का वशीकरण प्रयोग करना चाहिए।

यहां दिया गया वशीकरण का उपाय बहुत ही शक्तिशाली है। पूरी निष्ठा और विश्वास के साथ  धार्मिक अनुष्ठान कर वशीकरण मंत्र का जाप करने से मनोवांछित परिणाम मिलते हैं।

इसके पूर्ण होते ही ब्याय फ्रैंड खुद शादी का प्रस्ताव लेकर आएगा। वह अपने घरवालो को मनाएगा, या फिर जरूरत पड़ी तो उनके विरोध को हटाने से भी पीछे नहीं हटेगा। इसका प्रयोग विधि इस प्रकार है-

तीसरा उपायः प्रेम विवाह में सफलता के लिए सबसे पहले प्रेमी को हर तरह से राजी करना जरूरी होता है। उसे अपने वश में काफी हद तक कर लेना चाहिए, ताकि प्रेमी आपके सिवाय किसी और लड़की से शादी करने की सोच ही नहीं।

इसके लिए प्रेम विवाह जल्दी होने के उपाय करने चाहिए। जो मंत्रजाप और टोटके के हो सकते हैं। अपने प्रेमी का वशीकरण और विवाह के लिए तत्पर बनाने के लिए नीचे दिए गए मंत्र का विधिवत जाप करना चाहिए।  

प्रेमी को राजी करने का टोटका

अगर आपका ब्याय फ्रैंड शादी करने से आनाकानी कर रहा हो, तो उसे मनाने से कहीं ज्यादा अच्छा है कि उसका वशीकरण ही कर लिया जाए। इसके लिए भगवान शिव के पूजन विधि के साथ एक टोटका अपनाएं। तरीका है-

राधा-कृष्ण म्ंात्र: अगर प्रेमी किसी दूसरी लड़की के मोहपाश में फंस गया हो, या फिर उस पर माता-पिता का दबाव बढ़ गया है। जिससे शादी करने से इनकार कर रहा हो, तो उसका वशीकरण राधा-कृष्ण की मूर्ति के सामने बैठकर मंत्र जाप से किया जा सकता है। 

मंत्र जापः अगर आपके ब्याय फ्रैंड पर घरेलू दबाव बहुत अधिक हो, जिससे वह हिम्मत नहीं जुटा पा रहा हो। उसमें आपके प्रति प्रेम की अगल लगाने का उपाय करें। इससे उसमें विवाह के विरोधियों का सामना करने की हिम्मत आ जाएगी।

चैपाई का जापः रामचरित मानस की चैपाई के जाप से प्रेमी के भटके मन को ठीक किया जा सकता है।  

चाय पिलाकर वशीकरण मंत्र

Call Now Button
WhatsApp WhatsApp us