मेनू

किसी से अपनी बात मनवाने का टोटका

- काली किताब
किसी से अपनी बात मनवाने का टोटका
[Total: 2    Average: 4.5/5]

किसी से अपनी बात मनवाने का टोटका

किसी से अपनी बात मनवाने का टोटका, अपनी बात को किसी से मनवाना आसान नहीं होता है। यह तभी संभव हो सकता है जब वह आपसे प्रेम करे, आपके प्रति सम्मोहित हो जाए या फिर आप उसे अपने वश में कर लें। कुछ बातें ऐसी होती हैं जो पति या प्रेमी को भी मनवाने की जरूरत होती है। या फिर प्रेमिका या पत्नी पर ऐसा जादुई प्रभाव डालना होता है कि वह अपने पति या प्रेमी की हर बात को सहर्ष मानने लगे।

किसी से अपनी बात मनवाने का टोटका

किसी से अपनी बात मनवाने का टोटका

यह ईश्वर की मर्जी के बगैर संभव नहीं होता है। इसके लिए तांत्रिक और मंत्र. प्रयोग के अतिरिक्त कुछ टोटके अपनाए जा सकते हैं। इसमें कई टोटके ऐसे हैं जिससे आप कई लोगों को अपनी बात मनवा सकते हैं। इससे आपको ग्रुप लीडर बनने में मदद मिल सकती है।

पत्नी की अनदेखी: ंपति द्वारा अनदेखी करने का अर्थ है पत्नी की बात का नहीं मानना। इस स्थिति में स्त्री द्वारा किया जाने वाला एक टोटका बहुत ही महत्वपूर्ण हो सकता है। इसे लौंग पर एक मंत्र जाप के साथ प्रयोग किया जाता है।

एक लौंग को दाएं हाथ में लेकर नीचे दिए मंत्र का 108 बार जाप मन ही मन करें। इसके लिए कोई दिन निर्धारित नहीं है, लेकिन इसे प्रातः स्नान के बाद दैनिक पूजा-पाठ के समय किया जाना सही होता है। मंत्र जाप के बाद लौंग किसी प्रकार से पति को खिलाने की कोशिश करें।

मंत्रः ऊँ नीलांजन समाभासं रवि पुत्रं यमाग्रजम छायामर्तंड संभूतं तं नमामि शनैश्चरम!

किसी को मनवाएं अपनी बातः यदि आप अपनी बात को हर किसी से मनवाना चाहते हैं, चाहे वह आपकी पत्नी, प्रेमिका, संतान, कार्यक्षेत्र में आपका सहकर्मी या फिर बाॅस ही क्यों न हो, तो इसके लिए रोटी और प्याज के साथ एक टोटका आजमाएं। रोटी पर प्याज के रस से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे अपनी बात मानने को राजी कर सकते हैं। रोटी को दो टुकड़े करें और एक खुद खाने के बाद दूसरा टुकड़ा प्रेमिका या उसे खिला दें जिसे अपने वशीभूत करना चाहते हैं।

मािसक धर्म का असरः पति को हर बात के लिए राजी करने के लिए उसे वशीभूत करना आवश्यक है। इसके लिए स्त्री अपने मासिक धर्म के रक्त का इस्तेमाल कर सकती है। इस घरेलू उपाय को लगातार सात दिनों तक मंत्र जाप के साथ पूरा किया जाना चाहिए। केले के रस में दो चुटकी लाल सिंदूर मिलाएं । उसमंें मसिक धर्म के रक्त की कुछ बूंद डालें और मंत्र जाप के समय उसे बिंदी की तरह लगाएं। इसका प्रभाव पांच दिनों में दिखना शुरू हो जाता है। जाप किया जाने वाला मंत्र हैः- नमो महा यक्षिणी मम पतंग बी मम वर्षम गरु गुरु स्वाहा!

रूमाल, नींबू और सिंदूरः पति से अपनी हर इच्छा पूरी करवाने के लिए एक सफेद रूमाल लें। उसपर अपने पति का नाम लिख दें और उसमें एक नींबू और लाल सिंदूर बांध दें। उसे छोटी पोटली को पति की निगाह से बचाकर रखें और उसकी 21 दिनों तक पूजा करते हुए मासिक धर्म के मंत्र का प्रतिदिन 108 बार जाप करें। यह उपाय पति-पत्नी के बीच संबंध सुधारने के लिए अचूक बताया गया है। इसे प्रेमिका भी अपने प्रेमी से हर बात मनवाने के लिए कर सकती है।

पान खिलाएंः यदि जीवन साथी आपकी बातों पर गौर नहीं करे और हर बात को इनकार कर दे तो उसे एक मंत्र जाप के साथ अपने वश में कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिद्ध योग में पान के एक जोड़े बीड़े के साथ निम्नलिखित मंत्र का 1008 बार जाप करना है। जाप पूर्ण होने बाद जीवन साथी को प्रेम से पान खिलाएं। इस उपाय को पति पत्नी से और पत्नी पति से अपनी बता मनवाने के लिए कर सकती है। मंत्र में अमुक शब्द की जगह जीवन साथी का नाम उच्चारण करें। मंत्र हैः- अमुक जय जय सर्वव्यान्नमः स्वाहा!

देवी दुर्गा की आराधनाः पति चाहे कितना भी आपकी बातों की अनदेखी करे, आप मां दुर्गा और भगवान गणेश की आराधना कर पति से अपनी बात मनवा सकती हैं। इसके लिए निम्नलिखित मंत्र का 21 दिनों तक जाप करें। प्रतिदिन देवी दुर्गा और भगवान गणेश की पूजा के बाद पांच माला का जाप करें। जाप का मंत्र हैः– हे गौरी शंकराधैगि! यथा त्वं शंकरप्रिया तथा मां कुरु कल्याणि कांत कांत सुदुर्लभम्!!

इस जाप के पूर्ण होते ही पति द्वारा आपके विचारों और बातों को महत्व देने की शुरूआत हो जाएगी। हर घरेलू मामले में पति आपसे सलाह करेंगे और आपके सुझाव को सहर्ष मानेंगे।

चंडी स्त्रोतः पान के पत्ते पर चंदन और केसर का पाउडर मिलकार रखें। उसे देवी दुर्गा की प्रतिमा के सामने रखकर चंडी स्त्रोत का 43 दिनों तक स्पष्ट उच्चारण के साथ पाठ करें। पाठ के बाद पान पर रखे चंदन और केसर का माथे पर तिलक लगाएं। तिलक पति के माथे पर भी लगाएं तथा इस अनुष्ठान के बाद हर दिन देवी को भोग लगाया हुआ मिश्री या मिठाई प्रसाद के रूप में पति को अवश्य खिलाएं।

पराई स्त्री से बचावः कई बार पति पराई स्त्री के चक्कर में आकर पत्नी की बात नहीं मानता है। ऐसे पति को सुधारने का उपाय किया जाना चाहिए। इसके लिए रविवार के दिन एक टोटका करें। शाम के समय अपने घर और बेडरूम में गूगल धूप की धूनी जलाएं। धूनी दिखाते समय श्रद्धा और विश्वास के साथ अपने पति की कामना करें। ऐसा कम से कम पांच रविवार को अवश्य करें। धूनी की सुगंध पति को आपके कब्जे मंे लेगी और वे आपकी हर बात मानने लगेंगे।

चोटी के बालः पत्नी की उपेक्षा करने वाले पति की बुद्धि में सुधार लाने के लिए उसकी चोटी के कुछ बालों से यह टोटका करना चाहिए। मासिक धर्म के समय चुपके से चोटी के बाल काट लें और उसे जला डालें। राख को अपने पैरों से कुचलकर घर के बाहर फेंक दें। इसका असर तुरंत दिखेगा और पति के व्यवहार और बात-विचार में परिवर्तन आएगा।

सात लौंगः पति को अपनी बात मनवाने के लिए शनिवार की आधी रात को सात लौंग के साथ यह टोटका करें। उसपर अपने पति का नाम लेकर 21 बार फूंक मारें और अगले रविवार को उसे जला दें। इस उपाय को सात बार करें। पांच रविवार के बीतते ही पति पर इसका असर दिखने लगेगा।

तांत्रिक क्रियाओं द्वारा वशीकरण

Call Now Button
WhatsApp WhatsApp us