मेनू

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

- काली किताब
स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र
[Total: 41    Average: 3.8/5]

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

स्त्री होती ही ऐसी हैं की चाहे लोग कितना भी चाहें उन्हें समझ नहीं पाते। इस विषय पर अनगिनत काव्य, ग्रन्थ, पहेलियाँ, सुलेख, निबंध और कहानियां लिखी गयी हैं। शाहनामे से लेके पंचतंत्र तक, सब पुरातन कहानियों में स्त्री और उसको पाने के नुस्के के किस्से भरे पड़े हैं।

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

होता क्या है? एक आदमी एक औरत से कहीं मिलता है और उससे प्यार कर बैठता है। अब वह उसे प्यार में पाने के लिए व्याकुल हो जाता है। इतना ज़्यादा परेशान और हारा हुआ की उसे भूख,प्यास और अपनी ज़िम्मेदारियाँ याद नहीं रहती। अब ऐसे में उसे क्या करना चाहिए। उसे किसी अच्छे विधि विधान वाचक की मदद से बुद्धि लगाकर अपनी पसंदीदा प्यार को पाने के लिए कदम उठाना चाहिए।

यह होगा कैसे? इसके लिए हम आपको एक ख़ास नुस्खा बताते हैं, जिसके प्रयोग से आप अपने कार्य में सफल होंगे। इस विधि को शाबर वशीकरण मन्त्र कहते हैं।

“ॐ नमो आदेशे गुरु
राजा मोहुँ
प्रजा भी मोहुँ
मोहुँ ब्राह्मण व बनियाँ
हनुमन्त एवं ब्राह्मण बनियाँ
हनुमन्त रूप मे जगत मोहूँ
तो रामचन्द्र परमाणियाँ
गुरु की शक्ति होऊं
मेरी भक्ति से
फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा “

इस बताये मन्त्र को आपको प्रयोग में लाना है, कैसे? यह एक आसान तरीक़ा है। आप शनिवार के दिन सवेरे प्रातः कल ब्रह्म मुहूर्त में उठ जाएं और उसके बाद नहाना धोना सूर्योदय से पहले कर लें, यह अत्यंत आवश्यक है की आप सारा कुछ सूर्योदय से पहले करके तैयार हो जाएं। अब आप पूजा कक्ष में प्रस्थान करें या फिर पास के किसी मंदिर में जाएं। वहां आप हनुमान जी की प्रतिमा के नीचे खरे होकर उनके वंदना करें, उनका गुण गान करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें। फिर उनपे चोला चढ़ाएं और एक मूंगे की या किसी अन्य माला पे, जैसे की तुलसी की माला पे ऊपर बताये हुए मंत्र से पूरी एक माला करें।

माला करने का तरीक़ा है की आप पूरा मंत्र जो ऊपर दिया है, उसे एक बार पूरा पढ़ें, फिर एक मनका आगे बढ़ें और अगले मनके पर पूरा मंत्र पढ़ें फिर अगले मनके पर पढ़ें तब तक जब तक १०८ मानकों की पूरी माला नहीं हो जाती।

इस तरह आप २१ दिनों तक लगातार उस शनिवार से शुरू करने करने के बाद आप माला रोज़ सवेरे करें। याद रहे की आपको सवेरे उठना है, नहाना है और फिर हनुमान भगवन की पूजा करके माला करना है। २१ दिनों के बाद आप पाएंगे की आपके अंदर लोगों को वशीभूत करने की शक्ति आ जायेगी। आप तब केसर का टीका अपनी मनपसंद लड़की के मथ्थे पर लगा दें, लगते वक़्त मंत्र कोण फिर से मन में बोलें। आपको अभी विश्वास नहीं होगा पर यह चमत्कारी और आविष्कारी उपाय हमेशा कारगर होगा। आपके दिल की रानी आपके पास आ जायेगी और आप एक सुखद और संपन्न जीवन जीने की ओर कदम रख पाएंगे।

अगला मंत्र जो हम आपके समक्ष रखने जा रहे हैं वह तिलक रहित है, कई बार औरतें तिलक करवाने से मना करेंगी और आप फिर असमंजस में पड़ जायेंगे की अब क्या युक्ति है? युक्ति है की आप ऐसा करें की हमारा बताया हुआ अगला मंत्र लागू करें, इस मंत्र को कैसे पढ़ना है, कब पढ़ना है और कितनी बार पढ़ना है यह हम आपको बताएँगे।

सारे विधि विधान से कार्य सम्पनन करने पर आप पाएंगे की आपकी मनोकामना जो की एक स्त्री को वशीभूत कर अपना बनाना है पूरी हो जाएगी और आप एक सफल, सुखद और समृद्ध जीवन की ओर बढ़ पाएंगे। चाहे बात कितनी भी दुर्गम हो गयी हो, हमारे बताये तरीके को मानिये, उस पर श्रद्धा और सबूरी से अमल कीजिये और आप पाएंगे की आपके लक्ष्य तक पहुँचने में आपको कोई नहीं रोक सकता।

तो अब बात करते हैं उस विधि की जिससे आप अपनी किस्मत वापस चमका सकते हैं – आपको हम एक मंत्र बताते हैं –

“ काला कलुवा चौंसठ वीरे
ताल भागी तोरे
जहाँ क भेजू वहीं क जाय
माँस मज्जा क शब्द बन जा
अपन मारा , आप दिखावे
चलत बाण मारु-उलट मूठ मारु
मार – मार कलुआ
चौमुखे तेरी आस चार दिया
मारी बादी की छाती
इतना काम मेरा ना करे तो तू ज माता क दूध पिय हराम “

अब ध्यान से सुनिये करना करना क्या है, आप एक बार उस स्त्री से मिलने जाएं और वहां पर उसके पांव के नीचे से बाएं पैर के नीचे की मिटटी मुट्ठी में भर लें, फिर यह मंत्र आप कम से कम २१ बार उस मिटटी में अभिमंत्रित करें। अब आप पाएंगे की यह मिटटी अभिमंत्रित हो गयी है, आप इसे उसी स्त्री के पास वापस ले जाएं और उसके ऊपर किसी तरह से इस मिटटी के कर्ण उस पर फैंक दें। अब आप पाएंगे की वह स्त्री आपसे वशीभूत हो गयी है और आपकी ओर खींच रही है। अगर कोई भी व्यक्ति किसी कारण वश आपकी मनोकामना में बढ़ा डालने लगे तो आप ऐसा करियेगा की इस मंत्र से पिछले मंत्र को एक मूंगे की माला में जपें। आप पाएंगे की आप अपने कार्य में सफल होंगे।

अगर किसी कारणवश आपका कार्य सिद्ध नहीं हो पाता और आप पाते हैं की आपके दृण निश्चय के बावजूद, जटिल प्रयत्न और लक्ष्य की ओर मेहनत के रहते भी आप कार्य में कुशल नहीं हैं तो आप केवल ऐसा करें की आप किसी अच्छे ज्योतिषी के पास जाएं और अपनी समस्या बताएं – विवाहित स्त्री वशीकरण की बात कहें, शादीशुदा स्त्री वशीकरण करने के उपाय पूंछे, या फिर किसी ग्यानी तांत्रिक के पास जाएँ और महिला वशीकरण के आसान टोटके पूंछे।

जब आप इनसे अपनी बात खुलकर बिना बात छुपाये या शर्माए कह देंगे तो आप पाएंगे की आपके कार्य में आपको सिद्धि मिल जाएगी। लोग चाहे कुछ भी सोचते हों, आप अगर अपनी समस्या ढंग ज्योतिषी या तांत्रिक के सामने रख देंगे तो आपके कार्य में आपको सिद्धि मिलनी पक्की ही है। पर हाँ इनसे कुछ छुपाएं नहीं, ये आपके गुरु समान बन जायेंगे अगर आप इनसे कुछ भी छुपायेंगे तो आपके काम में कुछ छूट सकता है, कोई अर्चन आ सकती है, कोई विपक्षी ऊर्जा दुर्प्रभाव दाल सकती और आपके काम में फूट पड़ सकती है। इसलिए आप ध्यानपूर्वक किसी अच्छे ज्योतिषी या तांत्रिक की मदद लें और अपने जीवन में खुशियाली ले आएं। आप अपने जीवन को खसुहाल कुछ चाँद महीनो में बना लेंगे, बस हमारे बताये हुए तरीके अपनाएं।

 

Call Now Button
WhatsApp WhatsApp us