मेनू

पति के कपड़े से वशीकरण

- काली किताब
पति के कपड़े से वशीकरण
[Total: 1    Average: 5/5]

पति के कपड़े से वशीकरण

पति के कपड़े से वशीकरण, स्त्री या पुरुष, कोई भी हों, उनके पहने जाने वाले कई कपड़े खास होते हैं। इनमें कुछ छिपाने वाले अंतरवस्त्र और मोजे होते हैं, तो कुछ दिखाने वाले बाहरी पहनावे हैं। कुछ कपड़े से पहनने वाले का भावनात्मक लगाव बना होता है,

जबकि कुछ से शारीरिक अंतरंगता और सुखद स्पर्श का एहसास होता है। इनके मोहक रूप-रंग आकार या डिजाइन की बदौलत पहली नजर में ही कोई भी व्यक्ति आकर्षक व्यक्त्तिव हासिल कर पाता है। कपड़े ही स्त्री-पुरुष के बीच वशीकरण का माध्यम और आधार भी बनते हैं।

पति के कपड़े से वशीकरण

पति के कपड़े से वशीकरण

कुछ कपड़ों में रूमाल, दुपट्टा, अंगोछा, स्कार्फ, तौलिया आदि के जरिए गजब का आकर्षण पैदा होता है। पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के संबंध की मधुरता के लिए वशीकरण काफी महत्व रखता है।

आइए जानते हैं कि प्रभावशाली मंत्रो से इसे किसी को वशीभूत करने के कैसे अभिमंत्रत किया जा सकता है? या फिर इसपर वशीकरण के लिए कैसे-कैसे टोना-टोटका के उपाय किए जा सकते हैं?  

स्त्री वशीकरण

मनचाही स्त्री, यानी जो पत्नी या प्रेमिका है और जिससे आप सच्चा प्रेम करते हैं, को अपने वश में करने के लिए अपने पहने जाने वाले किसी भी कपड़े से वशीकरण का नुस्खा आजमा सकते हैं। उसे अपना दीवाना बना सकते हैं। उसके मन को काबू मंे कर उसे मनचाहा काम करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। इसके लिए अपना कोई अंगवस्त्र लें।

शनिवार या अमावस्या के दिन संध्या काल के समय सूर्यास्त के ठीक बाद सबसे पहले शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं। उसके बाद अपना एक पुराने अंगवस्त्र, दो नींबू, शहद और सिंदूर के साथ किसी सुनसान स्थान पर जाएं।  एक नींबू के ऊपर सिंदूर से उंगली के सहारे वशीकरण की जाने वाली पत्नी या प्रेमिका का नाम लिख दें।

इसी तरह से दूसरे नींबू पर शहद से उसका नाम लिखें। दोनो नींबुओं को साथ ले गए कपड़े में लपेट दें। उससे वहां की मिट्टी को काट दें और उसी स्थान पर बैठकर वशीकरण के मोहिनी मंत्र का 108 बार जाप करें। इससे पहले अपने सामने दीप और अगरबत्ती जला लें।

ध्यान रहे ऐसा करते हुए न कोई देखे और न ही कोई टोके। जाप के बाद कपड़े से नींबुओं को निकाल कर वहीं मिट्टी के नीचे दबा दें और कपड़े को साफ पानी से धोकर सूखने के बाद अगले रोज धारण करें। इसका असर दो-तीन दिनों में ही दिखने लगेगा।

मोहिनी मंत्रः   

ऊँ नमो भगवते काम देवाय सर्व जन प्रियाय,

सर्वजन सम्मोहनाय, ज्वल ज्वल प्रज्ज्वल प्रज्ज्वल, हन हन वद वद तप तप,

सम्मोहय सर्व जन में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा!!   

पुरुष वशीकरण

कोई स्त्री अगर चाहे तो अपने मनचाहे पुरुष को उसके छिपाने वाले किसी कपड़े से वशीभूत कर सकती है। इसके पीछे की नीयत सच्चा प्यार पाने की होनी चाहिए, न कि अनैतिक रिश्ता कायम करने के लिए हो। एक छोटे से प्रयोग के दौरान ऊपर दिए गए मोहिनी मंत्र का ही जाप करना है। सबसे पहले तो प्रेमिका या पत्नी को अपने प्रिय पुरुष का कोई भी अंडर गर्मेंट हासिल कर ले।

उसकी जगह पर बाएं पैर का मोजा भी उपयोग में लाया जा सकता है। इस प्रयोग के लिए 11 बजे के बाद की रात्री का समय चुनें।  कपड़े को खरल में कूट लें। कूटते समय मोहिनी मंत्र का उच्चारण करते रहें। कपड़े के अच्छी तरह फट जाने या टुकड़े हो जाने के बाद खरल में चमेली का तेल डालें। उसे एक दूसरे सफेद कपड़े पर निकाल लें और उसके सामने दीप, धूप और अगरबत्ती जलाएं।

हाथ में लौंग और पांच फूल लेकर मोहिनी मंत्र का 108 बार जाप करें। अंत में उसके बराबर-बराबर सात हिस्सा बनाएं और एक हिस्से को वहीं जला दें। मोहिनी मंत्र का सात दिनों तक लगातार जाप करते हुए हर दिन एक हिस्से को जला दें। आप पाएंगे कि आठ से 11 दिनों के दौरान वह पुरुष आपकी न केवल तारीफ करेगा, बल्कि आपका दीवाना बन जाएगा। 

ब्याय फ्रैंड का वशीकरण

यादि आपको किसी ब्याय फ्रैंड के साथ काफी समय से घनिष्ठता है। आप उससे सच्चा प्रेम करती हैं और उससे जितनी जल्द हो सके शादी भी करना चाहती हैं, लेकिन उसका मन दूसरी लड़के प्रति भटकता रहता है। दूसरी ल़ड़कियों की तारीफ करता रहता है, जबकि आप चाहती हैं वह केवल आपकी प्रशंसा करे और आपके वश में रहे। इसके लिए उसके इस्तेमाल किए गए किसी कपड़े के साथ वशीकरण का उपाय करना होगा। 

सबसे पहले ब्वाय फ्रैंड का कोई पहना हुआ कोई कपड़ा हासिल कर लें। वह कुछ भी हो सकता है। उसका रूमाल, टोपी या फिर टाई भी। अंडरगार्मेंट मिल जाए तो अच्छा रहेगा। उसके बाद किसी भी दिन सूर्योदय से पहले उठकर स्नान करें और घर में एकांत स्थान पर उत्तर दिशा की ओर मुंहकर बैठ जाएं।

अपने सामने सरसो तेल का एक दीपक जला लें, जिसका मुख उत्तर की ओर होना चाहिए। एक तांबे के बर्तन में इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा रख दें और आंखें बंदकर मन ही मन उसका नाम लेकर स्मरण करें। कुछ समय में ही उसका चेहरा आपकी जेहन में दिखेगा।

ध्यान रहे यह तरीका पूरी तरह से अपने प्रिय के ध्यान का है। इस दौरान आपको ब्याय  फ्रैंड के साथ गुजारे गए खुबसूरत लम्हों के साथ-साथ पहली मुलकात का भी स्मरण करें। उसकी जितनी ज्याद बातें याद आएंगी, उतनी स्पष्ट और मुस्कुराती हुई विभिन्न मुद्राओं की तस्वीर आपके जेहन में दिखेगी।

ऐसा कम से कम 10 से 15 मिनट तक करें। ऐसा करते हुए ईश्वर से कामना करें कि उसका बेइंतहा प्रेम सिर्फ आपको ही मिले। उसके बाद नीचे दिए एक वशीकरण मंत्र का 108 बार जाप करें। मंत्र हैः-

नते भवन अवंती हम समर्पयामि तत्व नमो नमः

ठंद्रजाल एविद्या भगवती देवी मस्त या करुण नमो नमो।

जाप के बाद कपड़े को दीपक को तुलसी के पेड़ के नीचे ले जाकर रख दें और कपड़ा किसी गरीब को दान कर दें। इसका असर दो-तीन दिनों में ही दिखेगा। आप उसके व्यवहार और प्रेम प्रदर्शन में स्वभाविकता का एहसास होगा।

विशेषः इस तरीके का इस्तेमाल कर पत्नी अपने पति को भी अपने वश में कर सकती है। पत्नी लगातार सात दिनों तक इस प्रयोग को हर दिन अलग-अलग वस्त्रों के इस्तेमाल के साथ करे। बाद में कपड़ा पति को वापस करती रहे, लेकिन इस बात का भी ध्यान रख कि पति को इसके बारे में भनक तक नहीं लगने पाए। 

सरसों के तेल से वशीकरण मंत

Call Now Button
WhatsApp WhatsApp us